Follow Us 👇

Sticky

तत्सम और तद्भव शब्द की परिभाषा,पहचानने के नियम और उदहारण - Tatsam Tadbhav

तत्सम शब्द (Tatsam Shabd) : तत्सम दो शब्दों से मिलकर बना है – तत +सम , जिसका अर्थ होता है ज्यों का त्यों। जिन शब्दों को संस्कृत से बिना...

दिन संवर जाएंगे तुम मिलो तो सही ~ by Kumar Vishwas



दिन संवर जाएंगे तुम मिलो तो सही
ज़ख़्म भर जाएंगे तुम मिलो तो सही
रास्ते में खड़े दो अधूरे से हम
एक घर जाएंगे तुम मिलो तो सही

वक़्त के क्रूर छल का भरोसा नहीं
आज जी लो कि कल का भरोसा नहीं
दे रहे हैं वो अगले जनम की ख़बर
जिनको अगले ही पल का भरोसा नहीं

दूर तू है मगर मैं तेरे पास हूं
दिल है गर तू तो दिल का मैं एहसास हूं
प्रार्थना या इबादत या पूजा कोई
भावना है अगर तू मैं विश्वास हूं

इस अधूरी जवानी का क्या फ़ायदा
बिन कथानक कहानी का क्या फ़ायदा
जिसमें धुलकर नज़र भी ना पावन बने
आंख में ऐसे पानी का क्या फ़ायदा

मेरे दिल में जले हर दिये की कसम
आज तक जो किया उस किए की कसम
मैं जहां आस ले रोज़ बैठा रहा
लौट आओ उसी हाशिए की कसम

ताल को ताल की झंकृति तो मिले
रूप को भाव की अनुकृति तो मिले
मैं भी सपनों में आने लगूं आपके
पर मुझे आपकी स्वीकृति तो मिले

दीप ऐसे बुझे फिर जले ही नहीं
जख़्म इतने मिले फिर सिले भी नहीं
व्यर्थ किस्मत पे रोने से क्या फ़ायदा
सोच लेना कि हम तुम मिले भी नहीं

#KumarVishwas


👇👇👇👇👇👇👇

मेरा अपना तजुर्बा है by कुमार विश्वास 

गूंगे सिखा रहे मुंह कितना खोला जाए

धर्मराज से तृष्णा बोली - यक्ष प्रश्न टाले जाए

din sawar jayenge tum milo toh sahi full lyrics Hindi,din sanwar jayenge tum milo toh sahi full lyrics,din sawar jayenge by Kumar Vishwas,तुम मिलो तो सही कुमार विश्वास, तुम मिलो तो सही कुमार विश्वास lyrics,दिन सवार जाएंगे कुमार विश्वास, दूर तू है मगर मैं तेरे पास हूँ, जख्म भर जाएंगे तुम मिलो तो सही lyrics, रास्ते में खड़े दो अधूरे सपन एक घर जाएंगे, तुम मिलो तो सही, दिन सवार जाएंगे कुमार विश्वास, जख्म भर जाएंगे तुम मिलो तो सही, tum aao to sahi shayari, kumar vishwas kavita lyrics, kumar vishwas ki kavita lyrics, दूर तू है मगर मैं तेरे पास हूँ, raste me khade do adhure sapne lyrics, रास्ते में खड़े दो अधूरे सपन एक घर जाएंगे, तुम मिलो तो सही, वक्त के क्रूर chha भरोसा नहीं lyrics, din sawar jayenge tum milo toh sahi lyrics, tum milo to sahi lyrics, waqt ke krur pal ka bharosa nahi lyrics, दूर तू है मगर मैं तेरे पास, sawar jayenge lyrics, ek ghar jayenge tum milo to sahi lyrics, जिसमें धुलकर नज़र भी ना पावन बने आंख में ऐसे पानी का क्या फ़ायदा - कुमार विश्वास, दिन सवर जायेगे by kumar vishwas , tum Milo to sahi, तुम मिलो तो सही - कुमार विश्वास, soch lena ki hum tum mile hi nahi kumar vishwas lyrics

0 comments: