🚂 रेल मदद के बारे में:
रेल मदद (Rail Madad), ग्राहक शिकायत (customer grievance), पूछताछ (enquiry), सुझाव और सहायता (suggestion and assistance) के लिए एकीकृत और अभिनव वन-स्टॉप समाधान (integrated and innovative one-stop solution), यात्रा के दौरान यात्रियों को कई चैनलों (multiple channels) के माध्यम से जैसे, वेब (Web), ऐप (App), एसएमएस (SMS), सोशल मीडिया (Social Media) और हेल्पलाइन नंबर (139) के माध्यम से, रेल मदद (Rail Madad) तक पहुंचने का विकल्प प्रदान करता है और उनकी शिकायतों के त्वरित समाधान (expeditious resolution) करता है ।
🌎🌐🌐🌎🌐🌐🌎🌐🌐🌏🌐🌐
0 comments:
Post a Comment